Gloucestershire vs Middlesex Pitch Report In Hindi : आज कैसा रहेगा कॉलेज ग्राउंड चेल्टनहैम का पिच रिपोर्ट

Gloucestershire vs Middlesex Pitch Report: आज T20 Blast में ग्लॉस्टरशायर बनाम मिडलसेक्स का मैच रात 07:30 बजे से खेला जाने वाला है इस लेख में हम इस मैच की पिच रिपोर्ट तथा यह मैच कौन से स्टेडियम में खेला जाने वाला है के बारे में जानेंगे क्योंकि अगर आपको किसी भी मैच की पिच रिपोर्ट के बारे में पता नहीं होगा तो आपके लिए टीम बनना मुश्किल रहता है तो चलो हम इस मैच के पिच रिपोर्ट के बारे में जान लेते हैं

वैसे आप भी ड्रीम11 पर फैंटेसी टीम बनाते है और इस मैच में आप एक अच्छी विनिंग करना चाहते है तो मैच से पहले पिच रिपोर्ट और मौसम के बारे में जरूर जान लेना चाहिए, क्योकि इसी के द्वारा हम एक विनिंग टीम बना सकते है मतलब सही खिलाड़ियों को चुन सकते है तो आईये आईये Gloucestershire vs Middlesex Pitch Report In Hindi के साथ टुडे मैच की मौसम अपडेट और प्लेइंग 11 के बारे में जान लेते है।

Gloucestershire vs Middlesex In Hindi: आज कैसा रहेगा पिच रिपोर्ट

आज शाम 11:30 बजे ससेक्स बनाम हैम्पशायर का मैच खेला जाने वाला है यह मैच कॉलेज ग्राउंड, चेल्टनहैम में खेला जाएगा, चेल्टनहैम में कॉलेज ग्राउंड की क्रिकेट पिच बल्लेबाजों के लिए अनुकूल होने, अच्छा उछाल प्रदान करने और स्ट्रोक खेलने के लिए फायदेमंद होने के लिए जानी जाती है हालांकि तेज गेंदबाजों को शुरुआत में मूवमेंट में कुछ मदद मिल सकती है, लेकिन कुल मिलाकर पिच बल्लेबाजों के पक्ष में होती है और तेज गेंदबाजों को शुरुआत में कुछ मदद मिलने का मौका मिलता है।

इस मैदान पर ढलान है और गेंदबाज इसका फायदा उठा सकते हैं। खेल के शुरुआती भाग में गेंद डेक से हट जाती है लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है पिच स्थिर हो जाती है यह चेज़िंग मैदान है और चेल्टनहैम में टीमें पहले गेंदबाजी करना पसंद करती हैं।

Gloucestershire vs Middlesex Weather Report in Hindi: मौसम की जानकारी

Sussex vs Hampshire का मैच काउंटी ग्राउंड होव के पिच पर खेला जायेगा , कॉलेज ग्राउंड, चेल्टनहैम में अगले 10 दिनों के लिए मौसम का पूर्वानुमान है, गुरु 11 ​​को अधिकतम तापमान 19°c/66°f होगा। गुरु 11 ​​को न्यूनतम तापमान 9°c/48°f होगा।

सबसे अधिक वर्षा होगी शुक्रवार 12 को 7.05 मिमी / 0.28 इंच। बुधवार 10 को सबसे तेज़ हवा चलने की उम्मीद है, 30 किमी प्रति घंटे / 19 मील प्रति घंटे तक की हवा देखने को मिलेगी। कॉलेज ग्राउंड, चेल्टनहैम के लिए मौसम पूर्वानुमान की गहन जानकारी प्राप्त करने के लिए 3 घंटे, प्रति घंटे और ऐतिहासिक अनुभाग पर जाएँ।

Gloucestershire vs Middlesex Playing11 Today Match

ग्लूस्टरशायर टीम प्लेइंग इलेवन: माइल्स हैमंड, कैमरून बैनक्रॉफ्ट, जेम्स ब्रेसी (विकेटकीपर), ग्रीम वैन बुरेन (कप्तान), जैक टेलर, बेन चार्ल्सवर्थ, ब्यू वेबस्टर, ओलिवर प्राइस, मर्चेंट डी लैंग, डेविड पायने, एमडी टेलर

मिडिलसेक्स टीम प्लेइंग इलेवन: स्टीफन एस्किनाज़ी (कप्तान), मार्टिन एंडरसन, ल्यूस डू प्लॉय, मैक्स होल्डन, रयान हिगिंस, जैक डेविस (विकेटकीपर), ल्यूक होल्मन, टॉम हेल्म, हेनरी ब्रूक्स, ब्लेक कलन, एथन बम्बर

कॉलेज ग्राउंड चेल्टनहैम (Gloucestershire vs Middlesex) स्टेडियम आँकड़े

T20 Domestic

Total Match Played12
Batting First Won5
Batting Second Won5
Tie1
Avg. Score in 1st bat168
Highest Score:Gloucestershire 212/1
Lowest ScoreHampshire 116/10
Below Score 1502
A Score between 150 and 1694
Score between 170 and 1894
Above Score 1902

Leave a Comment