NED Vs SCO Pitch Report Hindi : जाने इस मैच में बल्लेबाज रन बनेंगे या गेंदबाज विकेट लेंगे

NED Vs SCO Pitch Report Hindi - 18 मई 2024 को नीदरलैंड और स्कॉटलैंड के मध्य T20 मैच खेला जाएगा आज के इस लेख में मैं आपको इस मैच की पिच रिपोर्ट तथा यह मैच किस स्टेडियम में खेला जाएगा के बारे में बताने वाला हूं ताकि आप लोग शानदार टीम बनाकर अच्छा रैंक में ला सके फिर आप लोग पिच की पूरी जानकारी एवं रिपोर्ट प्राप्त कर लीजिए।

NED Vs SCO Pitch Report Hindi

यह मैच VRA Cricket Ground Amstelveen में खेला जाएगा इस ग्राउंड की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहता है मैच के शुरू में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है परंतु कुछ समय के बाद बल्लेबाज आसानी से बल्लेबाजी कर सकते हैं और इस ग्राउंड पर 180 रन से ऊपर का स्कोर बनता है ।

NED Vs SCO Pitch Report Batting And Bowling

मैच के शुरू में कुछ अवरों में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है और बल्लेबाजों को बल्लेबाजी करने में मुश्किल हो सकते हैं तथा तेज गेंदबाज विकेट ले सकते हैं परंतु जैसे-जैसे मैच आगे चलेगा वैसे-वैसे बल्लेबाज आसानी से बल्लेबाजी करेंगे इस स्टेडियम में स्पिन गेंदबाजों को मदद नहीं मिलती है ।

NED Vs SCO Toss Factor

इस स्टेडियम की पिच पर जो टीम टॉस जीती है वह गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है क्योंकि पहली पारी में पिच के बारे में कुछ पता नहीं रहता है और  दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना भी आसान रहता है ।

NED Vs SCO Wether Report

NED Vs SCO के इस आखिरी मैच का मौसम भी हमें बिल्कुल साफ देखने को मिलेगा, क्योंकि गूगल के अनुसार इस आखिरी मैच में बारिश आने की संभावना बिल्कुल ना के बराबर है!

VRA Cricket Ground Amstelveen Stadium T20 Record

Total Match Played6
Batting First Won4
Batting Second Won2
Tie0
Avg. Score in 1st bat167
Highest Score:Scotland 221/3
Lowest Score Nepal 69/10

यहां पर मैच पूरा देखने को मिल सकता है तो इसके लिए आप लोग हमारा टेलीग्राम ग्रुप को भी ज्वाइन करें वहां भी आप लोग को सबसे पहले अपडेट मिलता रहेगा मौसम से संबंधित खिलाड़ियों का प्रदर्शन से संबंधित।

Join Groups Link For More Updates

Telegram GroupClick Here

Leave a Comment